ऑनलाइन कोर्स के लिए एयरटेल ने की आईरिस एवं ग्लोबल एडटेक से साझेदारी

1087

नई दिल्ली। नए एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की श्रृंखला के तहत एयरटेल ने अपने मोबाइल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाईन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिस एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है।

शॉ एकेडमी ऑनलाइन इंटरैक्टिव कोर्स प्रदान करती है, जो प्रैक्टिकल स्किल्स के निर्माण पर केंद्रित हैं। विद्यार्थियों पर केंद्रित प्लेटफॉर्म का निर्माण करने और विस्तृत संख्या में लोगों को आकर्षित करने वाली शॉ एकेडमी के विद्यार्थी अपनी दिनचर्या के अनुरूप ऑनलाइन लैसंस ले सकते हैं, प्रश्न पूछ सकते हैं और उनका तत्काल उत्तर पा सकते हैं।

वो क्लास में उपस्थित हो सकते हैं और पढ़ते हुए अपने साथियों से बात भी कर सकते हैं। इससे हर माह हजारों यूज़र्स को सकारात्मक लर्निंग मिल पाती है। कोर्स के स्पेक्ट्रम में विविध कोर्स, जैसे फोटोग्राफी, हैल्थ एवं फिटनेस, फाईनेंशल ट्रेडिंग, न्यूट्रिशन, वेब डेवलपमेंट, ऑनलाइन ऐप डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग शामिल हैं।

एक्सक्लुसिव एयरटेल थैंक्स बेनेफिट के तहत एयरटेल प्लेटिनम ऑनलाइन ग्राहकों को 6000 रु. मूल्य की शॉ एकेडमी की संपूर्ण लाईब्रेरी की एक्सेस एक साल तक मिलेगी। एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शॉ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘‘ एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के लिए शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहकों को सीखने एवं अपना कौशल बढ़ाने का अवसर मिलेगा।