एलन ने 1074 यूनिट रक्तदान कर मनाया शिक्षक दिवस

1036

कोटा। एलन स्टूडेंट्स वेलफेयर सोसायटी की ओर से शिक्षक दिवस के अवसर पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया किया। शिविर में फेकल्टीज, स्टाफ, जन सामान्य के साथ-साथ स्टूडेंट्स ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान किया। सोसायटी के अध्यक्ष मुकेश सारस्वत ने बताया कि एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के चार कैम्पस में सुबह 11 से 4 बजे तक रक्तदान शिविर आयोजित किए गए। इन शिविरों में 1074 यूनिट रक्तदान हुआ।

इन्द्रविहार स्थित सबल कैम्पस में रक्तदान शिविर का उद्घाटन निदेशक नवीन माहेश्वरी ने रक्तदान कर किया। यहां कोटा ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित शिविर में 259 यूनिट रक्तदान हुआ। यहां संस्था के पूर्व अध्यक्ष वी.के नागर, पार्षद गोपालराम मंडा, संस्था के कोषाध्यक्ष संजय अग्रवाल उपस्थित रहे।

जवाहर नगर स्थित एलन सत्यार्थ कैम्पस में कृष्णा रोटरी ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित शिविर में 332 यूनिट रक्तदान हुआ। कुन्हाड़ी स्थित लैंडमार्क सिटी के एलन सम्यक कैम्पस में एमबीएस ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित किए गए शिविर का उद्घाटन पुलिस उप अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ ने किया। यहां 362 यूनिट रक्तदान हुआ।

बारां रोड स्थित एलन सुपथ कैम्पस में श्रीराम ब्लड बैंक की ओर से आयोजित शिविर का उद्घाटन डीआईजी स्टाम्प नरेश मालव ने किया। यहां 121 यूनिट रक्तदान हुआ। इससे पूर्व पुलवामा हमले के बाद शहीदों को समर्पित रक्तदान शिविर में 566 यूनिट रक्तदान किया गया था।