आदर्श संजीवनी पीड़ितों ने सीएम को बताई पीड़ा, आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से मिलेंगें

63

कोटा। आदर्श एवं संजीवनी क्रेडिट सोसायटी पीड़ितों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोटा प्रवास पर ज्ञापन देकर अटका हुआ भुगतान दिलाने की मांग की। इस सम्बन्ध में सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भी ज्ञापन दिया जाएगा।

रविवार को ध्यानचंद स्टेडियम बसंत विहार में आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि अदालतों के अलावा राजनीतिक स्तर पर भी पीड़ितों का भुगतान दिलाने की मांग को जोर-शोर से उठाया जाएगा। आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव पीड़ित सोसायटी के महामंत्री सीएम वर्मा, मोहन मुरारी सोनी, ओपी श्रीवास्तव, राधेश्याम स्नेही, प्रेमराज कुशवाहा, राजेश गुप्ता, आरके सामरिया और सत्यवती जैन आदि ने कहा कि केंद्र सरकार व उनके मंत्रियों और भाजपा तथा कांग्रेस के नेताओं को भी ज्ञापनों के माध्यम से सैकड़ों बार अवगत करा दिया।

केंद्र ने सोसायटी संचालकों को गिरफ्तार कर रखा है, लेकिन उससे पीड़ितों का धन नहीं मिल रहा। सरकार को चाहिए कि रूका हुआ धन कैसे वापस मिले इस पर विचार किया जाए। देश भर में 21 लाख निवेशकों की 18 हजार करोड़ की राशि केंद्र सरकार की उदासीनता के कारण अटकी हुई है। सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को भी ज्ञापन दिया जाएगा।