आईएसएसओ में एलन पीएनसीएफ के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

127

कोटा। साइंस ओलिंपियाड फाउंडेशन (ISSO) द्वारा आयोजित इंटरनेशनल सोशल स्टडीज ओलिंपियाड 2022-23 के घोषित परिणामों में एलन पीएनसीएफ के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट शैक्षणिक प्रदर्शन किया है। यह परीक्षा कक्षा 3 से 10 तक के विद्यार्थियों के लिए 22 दिसंबर 2022 को आयोजित की गई थी जिसमें एलन पीएनसीएफ के 10 विद्यार्थियों ने शीर्ष 100 में स्थान प्राप्त किया है।

एलन केदवाइस प्रेसिडेंट एवं पीएनसीएफ हेड अमित गुप्ता ने बताया कि नेशनल लेवल पर टॉप-100 में हमारे 10 विद्यार्थी आन्या अग्रवाल, नयोनिका सिंघल, अविषी अग्रवाल, यशस्विनी त्रिवेदी, श्रेया राज, निमित कुमार, अभिनव वार्ष्णेय, अभिमन्यु सिंह, उज्जवल यादव एवं महरीन शाहब खान चयनित हुए हैं। इसके साथ ही 12 विद्यार्थियों ने रीजनल लेवल एवं 37 विद्यार्थियों ने जोनल लेवल पर टॉप 100 में स्थान प्राप्त किया है।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर एलन पीएनसीएफ के अध्यापकों ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। एलन के पीएनसीएफ विभाग में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है। संस्था के विभिन्न शैक्षणिक कार्यक्रमों हेतु आगामी सत्र के लिये पंजीयन प्रक्रिया प्रारम्भ हो गई है।