अन्त्याक्षरी में गूंजे तराने, चिकित्सा शिक्षकों ने भी दी शानदार प्रस्तुति

711

कोटा। मेडिकल काॅलेज कोटा की छात्रसंघ यूनिट की ओर से काॅलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किए जा रहे सांस्कृतिक और साहित्यिक कार्यक्रम ‘सारंग’ में अन्त्याक्षरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। अन्त्याक्षरी प्रतियोगिता में चार टीमों का गठन किया गया था। जिसमें ग्रीन कोटा में भूदेव, प्रद्युम्न, वर्तिका, क्लीन कोटा टीम में गुलशन, मधुर तथा श्वेता ने गीतों की प्रस्तुतियां दीं।

इसके अलावा तीसरी टीम फिट है तो हिट है की ओर से आस्था, कुशाग्र, दिव्या लश्करी ने तथा सेव वाटर गु्रप की ओर से जिज्ञासा, वंशिका और सबा ने एक से बढकर एक गाने गाए। प्रतियोगिता के दौरान गिटार पर वंशिका भटनागर और विशाल नागर ने तथा माउथ ऑर्गन पर मधुर ने वाद्य संगीत की प्रस्तुतियां दीं।

इससे पहले नृत्य और गायन के विजेताओं की भी घोषणा की गई। समूह नुत्य में दिव्या गौतम का समूह प्रथम, अनुष्का जैन ग्रुप द्वितीय तथा अंश ग्रुप तृतीय स्थान पर रहे। वहीं एकल गायन में आस्था और मधुर प्रथम, यथा शर्मा द्वितीय व भूदेव तृतीय रहे। इसी प्रकार युगल गायन में भूदेव व निष्ठा प्रथम, हर्षिता और मधुर द्वितीय तथा यथा व भूदेव तृतीय स्थान पर रहे। समूह गायन में दिव्या गुप्ता के ग्रुप ने प्रथम तथा भूदेव के ग्रुप ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झालावाड़ मेडिकल काॅलेज के डीन डाॅ. आरके आसेरी थे। वहीं विशिष्ठ अतिथि अस्पताल अधीक्षक चन्द्रशेखर सुशील रहे। अध्यक्षता काॅलेज प्राचार्य डाॅ. विजय सरदाना ने की। इस अवसर पर डाॅ. विजय सरदाना, डाॅ. देवेन्द्र यादव, डाॅ. आरपी मीणा, डाॅ. निर्मल शर्मा ने भी शानदार गीतों की प्रस्तुतियां दीं।

नृत्य प्रतियोगिता में आज दिखाएंगे जलवे
छात्रसंघ अध्यक्ष शुभांगी बोहरा ने बताया कि सोमवार को समूह और एकल नृत्य की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर अतिरिक्त संभागीय आयुक्त श्रीमती प्रियंका गोस्वामी मुख्य अतिथि होंगी। वहीं जेके लोन अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. एचएल मीणा विशिष्ठ अतिथि होंगे। सांस्कृतिक सचिव हरीश धनकड़ तथा उपसचिव रणजीत मौर्या ने बताया कि मंगलवार को बैंड नाईट के कार्यक्रम होंगे। इसके बाद 31 जुलाई को शाम 6 बजे से फैशन शो तथा पारितोषिक वितरण के साथ कार्यक्रम के साथ समापन होगा।