रीको एमनेस्टी स्कीम: आर्थिक मंदी के दौर पर उद्योगों को संरक्षण व उद्यमियों को राहत

294

कोटा। RIICO Amnesty Scheme 2023: रीको प्रबन्धन की ओर से प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं आर्थिक मंदी के दौर पर उद्योगों को संरक्षण एवं उद्यमियों को राहत देने के लिए रीको की ओर से एमनेस्टी स्कीम 2023 लागू कर भारी छूट दी जा रही है।

रीको कोटा के वरिष्ठ उपमहाप्रबन्धक एम.के. शर्मा ने बताया कि रीको प्रबन्धन की ओर से एमनेस्टी स्कीम 2023 लागू कर सेवा शुल्क, आर्थिक किराया एवं बकाया जल राशि के ब्याज में शत्-प्रतिशत छूट, आवंटित भूखण्ड पर उत्पादन शुरू करने मे हुई देरी पर धारण शुल्क में 80 प्रतिशत छूट एवं भूखण्ड हस्तान्तरण पर देय शुल्क में 60 प्रतिशत की छूट 30 सितम्बर तक दी जा रही है।

रीको कोटा के वरिष्ठ उपमहाप्रबन्धक शर्मा ने बताया कि रीको के प्रबन्ध निदेशक के निर्देशानुसार उक्त एमनेस्टी स्कीम का लाभ उठाने के लिए रीको द्वारा कैम्पों का आयोजन भी किया जायेगा। रीको कोटा इकाई के अधीन कोटा, बूंदी एवं बारां तीनों जिलों में 30 सितम्बर तक विशेष शिविर का आयोजन किया जायेगा तथा शिविर के अतिरिक्त उक्त तिथि से पूर्व किसी भी कार्य दिवस में रीको कार्यालय में उपस्थित होकर अथवा एसएसओ आईडी के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर एमनेस्टी स्कीम का लाभ उठा सकते हैं ।