रॉम-कॉम शो की शूटिंग सितंबर से कोटा में

0
9

कोटा। चर्चित शो चिड़ियाघर के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। चिड़ियाघर सीरियल में गधा प्रसाद की भूमिका निभाने वाले जीतू शिवहरे सितंबर से कोटा में एक सीरियल की शूटिंग करेंगे। शनिवार को टीम के साथ यहां आए। एक होटल में आयोजित पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राजस्थानी कल्चर के लिहाज से सीरियल की शूटिंग के लिए कोटा मुफीद है। कोटा राजस्थान की शान है।

उन्होंने बताया कि कोटा में सेवन वंडर्स का बड़ा नाम है। यह बहुत सुंदर जगह है। शूटिंग के लिहाज से हमें प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर जाने की जरूरत नहीं होगी। आउटडोर शूटिंग के लिए यह जगह बेहतर है। उन्होंने बताया कि सितंबर में इस शो की शूटिंग की शुरू होगी। इसे मुंबई, जयपुर और कोटा में शूट किया जाएगा।

यह पूरी तरह रोम-कॉम यानी रोमांटिक और कॉमेडी भरा होगा। इसके डायरेक्टर अनूप सक्सेना हैं। लेकिन, अभी इसका नाम तय नहीं किया है। कोटा में सेवन वंडर्स के अलावा चंबल, कोटा डैम की शूटिंग भी खास रहेगी। उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह फैमिली आधारित शो होगा। जहां पूरी फैमिली आसानी से देख सकेंगी।

शिवहरे ने बताया कि इसमें कहीं भी अश्लीलता देखने को नहीं मिलेगी। उनका इसमें लीड रोल है। सितंबर से शुरू होने वाले यहां सीरियल में लोकल थियेटर आर्टिस्ट को भी मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए पहले कोटा में कास्टिंग एजेंसी को भी भिजवाया जाएगा। योग्य आर्टिस्ट को इसमें मौका भी दिया जाएगा।