र‍िलीज के दूसरे द‍िन फ‍िल्‍म “राजी” ने की 11.30 करोड़ की कमाई

0
15

मुंबई। जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की हालिया र‍िलीज फिल्म ‘राजी’ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। र‍िलीज के दूसरे द‍िन यानी शन‍िवार को आल‍िया भट्ट और व‍िकी कौशल स्‍टारर इस फ‍िल्‍म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है।

जहां पहले द‍िन फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 7.53 करोड़ रहा तो दूसरे द‍िन करीब 50% की बढ़त के साथ इसने 11.30 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फ‍िल्‍म ने दो द‍िनों में 18.83 करोड़ का अच्‍छा ब‍िजनस क‍िया।

डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की यह थ्र‍िलर फ‍िल्‍म पहले ही 2018 में ओपन‍िंग डे पर सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली पांचवीं ह‍िंदी फ‍िल्‍म बन गई है। फ‍िल्‍म ने इस साल की हिट्स सोनू के टीटू की स्वीटी (6.18 करोड़), हिचकी (3.31 करोड़) और अक्टूबर (4.18 करोड़) को भी पीछे छोड़ दिया है।

क्रिट‍िक्‍स की अच्छी रेट‍िंग, बढ़िया स्‍टोरी और दर्शकों के सही फीडबैक को देखते हुए आने वाले द‍िनों में फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन और बढ़ने की उम्‍मीद है। बता दें, फिल्म की कहानी 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें भारतीय लड़की (आलिया भट्ट) एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर (विकी कौशल) से शादी करके अपने देश के लिए जासूसी करती है।

राजकुमार ह‍िरानी, अभ‍िषेक बच्‍चन, जैकी भगनानी, मौनी रॉय, व‍िद्युत जामवाल समेत कई बॉल‍िवुड सिलेब्स पहले ही फ‍िल्‍म और कास्‍ट की सोशल मीड‍िया पर तारीफ कर चुके हें। आल‍िया के प‍िता महेश भट्ट ने भी इसे बेटी का अब तक का सबसे बेस्‍ट परफॉर्मेंस बताया है। 

फ‍िल्‍म में आल‍िया भट्ट और व‍िकी कौशल के अलावा जयदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान, आरिफ जकारिया और अमृता खनव‍िलकर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम भूमिकाओं में हैं।