WhatsApp का नया अपडेट हुआ रोलआउट, जानिए क्या हुए बदलाव

75

नई दिल्ली। बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए लॉक फीचर पर टेस्टिंग शुरू की है। इसके अलावा, एंड्रॉइड में बॉटम रिबन, अनजान कॉलर्स को ऑटो साइलेंट जैसे फीचर्स पर भी काम चल रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने अब macOS के लिए कुछ नए बदलाव पेश किए हैं।

वॉट्सऐप के अपडेट्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट में नए बदलावों के बारे में बात कही गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक ऐप में यूजर्स के लिए टिंट कलर ग्रीन कर दिया गया है। MacOS के लिए वॉट्सऐप बीटा में नया ग्रीन टिंट उन यूजर्स द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है, जो चैटिंग ऐप का लेटेस्ट वर्जन इस्तेमाल कर रहे हैं।

WABetaInfo ने वॉट्सऐप के नए बदलाव से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इन स्क्रीनशॉट में ऐप का प्राइमरी कलर ग्रीन देखा जा रहा है। वॉट्सऐप पर बटन और इंटरफेस एलीमेंट्स भी ग्रीन कलर में दिखाई दे रहे हैं। यह वॉट्सऐप के सिग्नेचर कलर का सेंस दे रहा है।

कहां से करें डाउनलोड
macOS के लिए नए चैटिंग ऐप को Catalyst और iOS code के साथ तैयार किया गया है। इतना ही नहीं, WABetaInfo ने iOS code में कई नए बदलावों को रिपोर्ट किया है। माना जा रहा है कि macOS पर नए बदलाव एपल यूजर्स को बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए किए गए हैं। वॉट्सऐप का लेटेस्ट वर्जन सभी यूजर्स के लिए लाया गया है। यूजर्स ऐप के लेटेस्ट वर्जन को TestFlight app के अलावा वॉट्सऐप की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।