US में राजामौली की फिल्म RRR के शो का प्रदर्शन बीच में ही रोका, जानिए क्यों

163

वाशिंगटन। एसएस राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ के शो को US में रोक दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना अमेरिका के एक मशहूर थिएटर चैन के सिनेमाघर में हुई। इंटरवल के बाद फिल्म चालू ही नहीं हुई। इस वजह से सिनेमाघर में बैठी ऑडियंस शॉक हो गई। कहा जा रहा है कि सिनेमाघर वाले फिल्म की लंबाई से कन्फ्यूज हो गए और इस वजह से 3 घंटे एक मिनट लंबी फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया।

बता दें फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 240 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया है। फिल्म ने USA में पहले दिन 24 करोड़ और कनाडा में 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से नॉर्थ अमेरिका यानी USA और कनाडा से ही फिल्म ने 26 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। वहीं फिल्म ने USA में गुरुवार के प्रिव्यूज और पहले दिन के कलेक्शन को मिलाकर 38 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

‘RRR’ ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है। आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे स्टार्स की वजह से हिंदी में भी इस फिल्म का बज बना हुआ है। पहले इस फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला था, हालांकि कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताले पड़ने पर इसे 25 मार्च को रिलीज किया गया है।