Oppo Reno 9 सीरीज 16GB रैम और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ कल होगी लॉन्च

156

नई दिल्ली। Oppo कम्पनी 24 नवंबर को Oppo Reno 9 सीरीज लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। इस डिवाइस में 16GB LPDDR5 RAM के साथ 256GB UFS 3.1 स्टोरेज, Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट और ColorOS 13 मिल सकता है। कंपनी पहले ही नए डिवाइस में 4,700mAh बैटरी देने की घोषणा कर चुकी है।

नई सीरीज का पावरफुल डिवाइस Oppo Reno 9 Pro+ हाल ही में बेंचमार्किंग वेबसाइट AnTuTu पर दिखा है। इस लाइनअप को कंपनी 24 नवंबर को लॉन्च करने वाली है और इस सीरीज में Oppo Reno 9, Oppo Reno 9 Pro और Oppo Reno 9 Pro+ शामिल हैं। इन डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं, हालांकि कीमत से लॉन्च के बाद ही पर्दा उठाया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस: कंपनी ने जो आधिकारिक पोस्टर्स रिलीज किए हैं, उनसे सामने आया है कि Oppo Reno 9 सीरीज के सबसे पावरफुल डिवाइस में 4,700mAh की बैटरी मिलेगी और इसकी मोटाई 7.99mm होगी। नई सीरीज में ColorOS 13 मिलेगा और इस साल का Qualcomm फ्लैगशिप प्रोसेसर 16GB तक रैम के साथ दिया जाएगा, यानी कि परफॉर्मेंस के मामले में नए डिवाइसेज दमदार होंगे।सामने आया है कि ऑथेंटिकेशन के लिए नए डिवाइसेज में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है और

कैमरा सेटअप: नए लाइनअप में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की बात कन्फर्म हुई है, जिसमें 50MP मेन सेंसर दिया जाएगा।

फास्ट चार्जिंग: नए हैंडसेट में कंपनी 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है।

वजन : नए फोन का वजन करीब 192 ग्राम हो सकता है।