Oppo A59 5G बजट स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, जानिए फीचर्स

148

नई दिल्ली। टेक कंपनी ओप्पो इन दिनों Oppo Find X7 स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज को चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए भी एक खुशखबरी दी है। कंपनी ने भारत में Oppo A59 5G स्मार्टफोन के नाम से एक पोस्टर साझा किया है। जिसमें फोन के डिजाइन की झलक देखने को मिल रही है।

साथ में कमिंग सून की एक टैगलाइन भी दी गई है। यह फोन ब्लूटूथ SIG और BIS सर्टिफिकेशन के साथ भी देखा जा चुका है। जहां इसके कुछ स्पेक्स भी देखने को मिले हैं।

स्पेसिफिकेशन: इसमें डुअल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा। पोस्टर से पता चलता है कि फोन में ड्यू ड्रॉप नॉच और दायीं ओर पावर बटन दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो इस फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसन 6100 Soc चिपसेट मिलेगा।जैसा की पोस्टर से मालूम होता है यह फोन शिनी गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

कीमत: यह मार्केट में पहले मौजूद Oppo A58 5G के उत्तराधिकारी के तौर पर लाया जा रहा है। 8 अक्टूबर 2022 को भारत में लॉन्च हुए इस फोन को बजट रेंज में लाया गया था तो ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इसे भी मिड सेग्मेंट में ही पेश करेगी।