OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन के फीचर्स लॉन्च के पहले लीक, जानिए खूबियां

169

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी जल्द ही अपने पोर्टफोलियों में कुछ और नए फोन जोड़ने की तैयारी में है। कंपनी आने वाले महीनों में OnePlus Nord 3 और OnePlus Nord CE 3 लॉन्च कर सकती है। लेकिन लॉन्च से पहले, वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन एक बार फिर लीक हो गए हैं। इस बार, टिपस्टर का दावा है कि नॉर्ड 3 में फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा न कि 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले जैसा कि पहले दावा किया गया था।

बता दें कि, पिछले लीक में दावा किया गया था कि अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 फोन 6.74-इंच 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस होगा। टिपस्टर ने यह भी दावा किया था कि नॉर्ड 3 ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा, हालांकि सेंसर के रिजॉल्यूशन का खुलासा नहीं किए। लेकिन नए लीक से दो रियर कैमरों के रिजॉल्यूशन का भी पता चलता है। आइए हम वनप्लस नॉर्ड 3 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन पर करीब से नजर डालते हैं जो टिप्सटर देबायन रॉय द्वारा बताए गए हैं।

OnePlus Nord 3 स्पेसिफिकेशन: अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 में फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। टिपस्टर का दावा है कि अपकमिंग नॉर्ड सीरीज स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 मैक्स या मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर से लैस होगा। इससे पहले एक टिप्सटर ने दावा किया था कि नॉर्ड 3 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर से लैस होगा।

ट्रिपल-रियर कैमरा: कहा जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कैमरा सेटअप में कथित तौर पर 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस, 8MP का सेकेंडरी लेंस और एक अन्य सेंसर शामिल होगा। यह 2MP का डेप्थ या मैक्रो लेंस हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 32MP का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

बैटरी: टिपस्टर के अनुसार, अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड सीरीज स्मार्टफोन या तो 4500mAh बैटरी या 5000mAh बैटरी से लैस होगा। वनप्लस 11 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स की तरह ही, आने वाले वनप्लस नॉर्ड 3 में कथित तौर पर 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

मेटल फ्रेम: वनप्लस नॉर्ड 3 में फ्लैट मेटल फ्रेम होने की बात कही गई है। कहा जा रहा है कि यह कंपनी के सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर को बरकरार रखता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ प्री-लोडेड आएगा, लेकिन हमेशा की तरह, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह ऑक्सीजनओएस 13 स्किन पर चलेगा। वनप्लस नॉर्ड 3 के आने वाले महीनों में आधिकारिक होने की उम्मीद है, हम इसके ऑफिशियल लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन और बेंचमार्क वेबसाइट्स पर प्रदर्शित होने की उम्मीद कर सकते हैं।