OnePlus Ace 3 फोन जल्द ही होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

0
155

नई दिल्ली। वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 जल्द मार्केट में एंट्री करेगा। इस फोन को इसी साल फरवरी में लॉन्च हुए OnePlus Ace 2 का सक्सेसर माना जा रहा है। कुछ दिन पहले यह फोन गीकबेंच पर दिखा था

इस लिस्टिंग में यह कन्फर्म हुआ था कि फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आएगा। इसी बीच अब इस फोन के डीटेल्स को टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर लीक कर दिया है। लीक के अनुसार फोन में 100 वॉट की चार्जिंग और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा।

फीचर : कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले देने वाली है। कंपनी ने इस डिस्प्ले रेजॉलूशन को पहले ही कन्फर्म कर दिया था। फोन में मेटल मिडिल फ्रेम ऑफर किया जाएगा, जो इसके लुक को काफी शानदार बनाएगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में गनमेटल ग्रे ग्लास बॉडी देने वाली है। टिपस्टर के अनुसार फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर काम करेगा।

डिस्प्ले : फोन में आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।यह डिस्प्ले 2600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा।

कैमरा: फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल हो सकता है।

बैटरी: फोन 5500mAh बैटरी के साथ आ सकता है, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।