Motorola Edge 30 Pro की खरीद पर मिलेगी 5 हजार रुपये की छूट, जानिए ऑफर

0
310

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) Motorola Edge 30 Pro को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ग्लोबल लॉन्च 24 फरवरी को हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किए गए Motorola Edge X30 के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है। फोन की ऑफिशियल लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसी बीच टिप्स्टर योगेश ब्रार और 91 मोबाइल्स ने की इसकी इंडियन प्राइस और बैंक ऑफर्स का खुलासा कर दिया है।

टिरप्स्टर योगेश ब्रार के मुताबिक मोटोरोला एज 30 प्रो भारत में ग्लोबल लॉन्च के एक दिन बाद यानी 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन 55,999 रुपये के बॉक्स प्राइस और 49,999 रुपये के मार्केट प्राइस के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को केवल 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च करेगी। खास बात है कि कंपनी इस फोन पर आकर्षक लॉन्च ऑफर भी देने वाली है, जिसके तहत इस फोन को यूजर 5 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे

फ्लिपकार्ट पर होगी फोन की सेल
इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी और यूजर इसे आसान EMI में भी खरीद सकेंगे। मोटोरोला के इस फोन की सबसे खास बात है कि यह भारत में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आने वाला सबसे सस्ता फोन होगा। फिलहाल आइए जानते हैं कि कंपनी इस फोन में क्या कुछ खास ऑफर करने वाली है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच ता OLED फुल एचडी+ डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 576Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में दिए गए डिस्प्ले का डिजाइन पंच-होल कट-आउट वाला है। मोटो का यह स्मार्टफोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें अड्रीनो जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MyUI 3.0 दिया गया है। डॉल्बी ऐटमॉस साउंड से लैस इस फोन में कंपनी स्टायलस और फोलियो केस भी दे सकती है।