Motorola भारत में 16 सितंबर को लॉन्च करेगा अपना पहला स्मार्ट TV

0
577

नई दिल्ली।टेक कंपनी मोटोरोला नई दिल्ली में 16 दिसंबर को एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी अपना पहला स्मार्ट टीवी भी लॉन्च कर सकता है। मोटोरोला इस इवेंट में अपनी नई E-सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा, जिन्हें हाल ही में बर्लिन में हुए IFA 2019 में अनाउंस किया गया था। इस एक्सपेक्टेड स्मार्टफोन के अलावा मोटोरोला अगले सप्ताह होने वाले इवेंट में स्मार्ट टीवी भी लॉन्च कर सकता है और दोनों ही प्रॉडक्ट्स ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली अवेलेबल होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Motorola Smart TV में नीचे एक साउंडबार दिया गया है, जिससे यूजर्स को होम-थिअटर जैसा एक्सपीरियंस मिले। इस टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी अगले सोमवार को होने वाले इवेंट में ही सामने आएगी। इसके अलावा IFA 2019 में मोटोरोला ने Moto E6 Plus स्मार्टफोन अनाउंस किया है। मोटोरोला ने हाल ही में ऑफिशल इंडिया ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया था। फ्लिपकार्ट ने भी इस स्मार्टफोन की एक फोटो पोस्ट करते हुए कन्फर्म किया है कि डिवाइस ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा।

ड्यूल कैमरा सेटअप
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कहा गया है कि Moto E6 Plus स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस में 6.1 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.1 इंच HD+ मैक्स विजन IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले
बात करें कैमरे की तो मोटो ई6 में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन कैरेबियन ब्लू, रिच क्रेनबेरी, ब्राइट चेरी और पॉलिश्ड ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। लीक्ड फोटोज से पता चलता है कि मोटो E6 प्लस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा। वहीं फोन के बेजल्स भी पतले दिख रहे हैं। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर मोटोरोला की बैजिंग के अंदर दिया गया है और कहा जा रहा है कि फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा।