Lok Sabha Elections: पीएम मोदी का कल राजस्थान दौरा, करौली में सभा, दौसा में रोड शो

28

जयपुर। Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर जनसभा करने जा रहे हैं। राजस्थान में पहले चरण के लिए 12 सीटों पर कुल 114 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे। वहीं दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान 13 सीटों पर कुल 152 उम्मीदवार मैदान में होंगे। पहले चरण में गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, भरतपुर, करौली-धौलपुर, अलवर, नागौर में वोट डाले जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले चरण के लिए अब तक चूरू, जयपुर ग्रामीण पर जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इसके अलावा दूसरे चरण में आने वाली अजमेर लोकसभा में भी मोदी रोड शो कर चुके हैं। अब मोदी पहले चरण में आने वाली दौसा, करौली-धौलपुर और बाड़मेर-जैसलमेर में भी सभाएं करेंगे। इसके बाद 22 अप्रेल को दूसरे चरण के चुनावों में जालौर-सिरोही सीट पर आने वाली भीनमान में भी मोदी की सभा रखी गई है।

पहला रोड शो दौसा से
लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला रोड शो 12 अप्रैल की शाम को दौसा में होगा। इसके लिए सुरक्षा एजेंसियों ने यहां मोर्चा संभाल लिया है। बीजेपी जोरशोर से इस रोड शो की तैयारियों में जुटी है। सीएम भजनलाल शर्मा आज दौसा के सिकराय में हैं। पीएम मोदी 12 अप्रेल को हवाई मार्ग के जरिए दौसा के भांकरी रोड स्थित हेलिपैड पर पहुंचेंगे। उसके बाद दौसा के गांधी तिराहे के समीप स्थित पुराने बस स्टैंड से पीएम मोदी का रोड शो शुरू होगा। यह रोड शो गुप्तेश्वर रोड तक चलेगा। यह रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा होगा।