iPhone SE-2020 में 256GB तक की होगी स्टोरेज

0
622

नई दिल्ली। ऐपल (Apple) का सस्ता आईफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। अभी तक खबरें आ रही थीं कि इसका नाम iPhone 9 होगा, हालांकि ताजा रिपोर्ट में इस दावे को खारिज कर दिया गया है। 9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक, नई डिवाइस का ऑफिशियल नाम iPhone SE होगा, जिसे कंपनी पुराने आईफोन एसई का 2020 वर्जन बताएगी। बता दें कि कंपनी ने साल 2016 में पहला ऐंट्री लेवस स्मार्टफोन iPhone SE लॉन्च किया था।

यह हो सकते हैं iPhone SE 2020 के फीचर्स
इतना ही नहीं, ऐपल के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर एक स्क्रीन प्रोटेक्टर लिस्ट किया गया है। उससे भी यही पुष्टि होती है कि नए फोन का नाम iPhone SE ही होगा। इस स्क्रीन प्रोटेक्टर को आईफोन 7 और आईफोन 8 में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसका सीधा मतलब है कि नए iPhone SE में 4.7 इंच का डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट में एक नई जानकारी यह मिली है कि नए आईफोन में 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। इससे पहले आई रिपोर्ट में बताया गया था कि यह सिर्फ 64 जीबी और 128 जीबी वेरियंट में ही आएगा।

iPhone SE तीन कलर वेरियंट- ब्लैक, वाइट और रेड में आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें लेटेस्ट iPhone 11 वाला A13 Bionic चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। कीमत की बात करें तो सस्ते आईफोन की कीमत $399 (करीब 30,490 रुपये) से शुरू होगी। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि कंपनी आईफोन SE के 5 केस- ब्लैक सिलिकॉन, वाइट सिलिकॉन, रेड लेदर, ब्लैक लेदर और मिड नाइट ब्लू लेदर ला सकती है।