Infinix Hot 20 स्मार्टफोन सीरीज अगले महीने होगी लांच, जानें फीचर्स

291

नई दिल्ली। इंफिनिक्स कंपनी अपनी Hot 20 सीरीज को भारत में लांच करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज से कंपनी कई नए स्मार्टफोन लांच कर सकती है जिनमें Infinix Hot 20 5G, Hot 20 5G, Hot 20s, Hot 20i और Hot 20 Play के नाम शामिल हैं। कंपनी अपनी नई Infinix Hot 20 Series को भारत में 1 दिसंबर को लांच करने जा रही है।

Iइंफिनिक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर भारत में इस सीरीज के फोन के लांच की जानकारी दी है। इंफिनिक्स अपनी इस सीरीज को स्मार्टफोन का हीरो नंबर वन बता रही है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस ट्वीट में अभिनेता गोविंदा की फिल्म राजा बाबु का गाना भी बजाया है। कंपनी ने यह भी बताया कि यह सीरीज फ्लिपकार्ट पर लांच होकर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Infinix Hot 20 5G के फीचर्स
इन्फ़ीनिक्स हॉट 20 5जी के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस फोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 6.6 इंच की स्क्रीन पर Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी और इसके लिए 18 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।

कंपनी फोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ बाज़ार में उतार सकती है। सेटअप में 50 MP का मेन बैक कैमरा और एक AI कैमरा फ्लैश लाइट के साथ मिल सकता है। तो वहीं फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इस फोन में 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इस फोन में 3 GB की वर्चुअल रैम भी मिल सकती है।

Infinix Hot 20 Play के फीचर्स
इन्फ़ीनिक्स हॉट 20 प्ले फोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर लगा हो सकता है। इस फोन में 6.82 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। इस फोन में 6000 mAh की बैटरी मिल सकती है और इसके लिए 18 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर मिल सकता है।

इस फोन में भी डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 13 MP का मेन बैक कैमरा और दूसरा AI कैमरा फ्लैश लाइट के साथ लगा हो सकता है। फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है। यह फोन 2 मॉडल में आ सकता है जिनमें 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज और 4 GB रैम,128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल शामिल हो सकते हैं।