BMW Mini Cooper SE रेसोल्यूट एडिशन कार लॉन्च, जानें खूबियां

0
204

नई दिल्ली। BMW Mini Cooper SE: बीएमडब्ल्यू मिनी ने नानूक व्हाइट कलर में कूपर SE रेसोल्यूट एडिशन पेश किया है। यहां नानूक व्हाइट कलर का मतलब पोलर बियर जैसे कलर से है। नई मिनी कूपर की बॉडी का कलर जीरो डिग्री तापमान में रहने वाले नार्थर्न पोलन रिजन के निवासियों की याद दिलाता है।

हालांकि, इसके बावजूद मिनी कूपर की इलेक्ट्रिक ड्राइव, हाई-वोल्टेज बैटरी, पावर इलेक्ट्रॉनिक्स और चार्जिंग टेक्नोलॉजी को उच्च प्रदर्शन प्रदान करने वाला माना जाता है। 135 kW/184 hp इलेक्ट्रिक मोटर के साथ MINI कूपर SE केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। यह दो ड्राइविंग मोड्स- स्पोर्ट मोड, ग्रीन+ मोड्स के साथ आती है, जबकि WLTP टेस्टिंग साइट में एक बार चार्ज करने पर यह 234 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

17 इंच के अलॉय व्हील्स: Resolute Edition में खास डिजाइन की हल्के से डीप गोल्ड की टोन डिजाइन देखने को मिलती है। मिरर कैप्स के लिए नानूक व्हाइट पेंट फिनिश का विकल्प भी चुन सकते हैं। ब्लैक कलर इसमें एक कंट्रास्ट सेट कर सकता है। टेंटकल स्पोक ब्लैक वैरिएंट में 17 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं। इसकी हाइलाइट्स में एन्थ्रेसाइट-कलर हेडलाइनर, सन-प्रोटेक्टिव ग्लेज़िंग और नप्पा फिनिश में आसान-ग्रिप स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील शामिल हैं।

कैमरा-बेस्ड एक्टिव क्रूज कंट्रोल: मिनी 10 से 60 किमी/घंटा की स्पीड पर एक्टिव गार्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम वाहन को ब्रेक देता है। इसमें एक कैमरा-बेस्ड एक्टिव क्रूज कंट्रोल (एसीसी) सिस्टम भी है, जो ऑटौमैटिक व्हीकल्स की डिस्टेंस को कंट्रोल करता है।