CA May 2024 Admit Card: सीए फाइनल और इंटर परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी

21

नई दिल्ली। CA May 2024 Admit Card: सीए इंटर और फाइनल मई 2024 परीक्षाओं की तैयारी में जुटे लाखों छात्र-छात्राओं के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (ICAI) ने सीए फाइनल और सीए इंटरमीडिएट कोर्सेस की मई 2024 में आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं में सम्मिलित होने के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

संस्थान द्वारा सीए फाइनल/इंटर एडमिट कार्ड (ICAI CA May 2024 Admit Card) आज यानी बुधवार, 17 अप्रैल 2024 को जारी किए गए। साथ ही ICAI ने इन प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग लिंक भी आधिकारिक वेबसाइट, icai.org पर एक्टिव कर दिए हैं।

ऐसे करें प्रवेश पत्र डाउनलोड
ऐसे में जिन छात्र-छात्राओं ने ICAI द्वारा आयोजित की जाने वाली फाइनल या इंटरमीडिएट मई 2024 परीक्षाओं के लिए पंजीकरण किया है, वे परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र (ICAI CA May 2024 Admit Card) डाउनलोड करने के लिए संस्थान की वेबसाइट पर विजिट करें। इसके बाद स्टूडेंट्स को एग्जाम सर्विसेस सेक्शन में जाना होगा, जहां पर डाउनलोड लिंक एक्टिव किए गए हैं। वैकल्पिक तौर पर स्टूडेंट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी अपना CA फाइनल एडमिट कार्ड 2024 या CA इंटर एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड कर सकते हैं।

फाइनल और इंटर एग्जाम 2 मई से : इससे पहले, ICAI ने CA फाइनल और CA इंटर कोर्सेस की मई 2024 परीक्षाओं का कार्यक्रम (Schedule) जारी किया था, जिसके अनुसार इन परीक्षाओं का आयोजन संस्थान द्वारा 2 मई से 17 मई 2024 तक विभिन्न घोषित तारीखों पर व निर्धारित पालियों में किया जाएगा। विषय के अनुसार परीक्षा तिथि व पाली की जानकारी छात्र-छात्राएं CA May 2024 Exam Time-Table में नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।