Prevail Electric के 3 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च, फुल चार्ज में चलेंगे 110 किमी तक

0
415

नई दिल्ली। Prevail Electric (प्रिवेल इलेक्ट्रिक) ने अपने तीन नए प्रीमियम स्कूटर – Elite (एलीट), Finesse (फिनैज) और Wolfury (वोल्फ्यूरी) लॉन्च किए हैं।  तीनों स्कूटर हाई-टेन्साइल स्टील से बने हैं और इनमें एल्युमीनियम अलॉय व्हील हब मिलते हैं। तीनों स्कूटरों का वजन 80 किलो है, जो बिना बैटरी के है। 

तेजी से बढ़ते भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में यह ब्रांड उत्साही ई-वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने की ख्वाहिश रखता है। इसके साथ ही जो बेहतर सवारी अनुभव के लिए किफायती और रिन्यूएबल बदलावों के साथ टेक्नोलॉजी को बिना किसी परेशानी के पेश करें। यहां जानते हैं इन तीनों स्कूटर की कीमत और खास फीचर्स।

Elite इलेक्ट्रिक स्कूटर 
कीमत – 1,29,999 रुपये

इलेक्ट्रिक स्कूटर एलीट अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकता है। लिथियम-आयन बैटरी और स्वैपेबल बैटरी विकल्पों के साथ यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय कर सकता है। एक बार बैटरी खत्म होने के बाद इसे 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, क्योंकि यह मॉडल 1000 वॉट और 2000 वॉट मोटर पावर के साथ आता है। मॉडल वन क्लिक फिक्स फंक्शन के साथ 55A कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। वाहन में इंटिग्रेटेड लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) स्क्रीन भी है, जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर नेविगेशन, कंट्रोल और इंटरटेनमेंट के लिए किया जाता है। इस तरह चालक अपनी पसंदीदा धुनों पर थिरक सकते हैं और यहां तक कि फोन कॉल को मैन्युअल रूप से किए बिना भी अटेंड कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ग्राहक इस स्कूटर के साथ आने-जाने के एक सुविधाजनक और व्यवहारिक तरीके का अनुभव कर सकते हैं। 

Finesse इलेक्ट्रिक स्कूटर 
कीमत – 99,999 रुपये
 
इलेक्ट्रिक स्कूटर फिनैज अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकता है। लिथियम-आयन बैटरी के साथ, स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है। इसमें स्वैपेबल बैटरी विकल्पों के साथ आने वाले इस स्कूटर को 0 से 100 फीसदी तक चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है। मॉडल वन-क्लिक फिक्स फंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। 

Wolfury इलेक्ट्रिक स्कूटर 
कीमत – 89,999 रुपये

इलेक्ट्रिक स्कूटर वोल्फ्यूरी अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 50 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकता है। लिथियम बैटरी के साथ, स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय कर सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 4 घंटे लगते हैं। मॉडल वन-क्लिक फिक्स फंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है।