सैमसंग गैलेक्सी A22 5G दमदार फीचर्स के साथ ग्लोबल बाजार में जल्द देगा दस्तक

0
546

नई दिल्ली। Samsung की A-सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy A22 5G जल्द लॉन्च होने वाला है। इस अगामी स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज रूस की आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव हो गया है। इस पेज पर यह फोन SM-A22FN/DSN मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। हालांकि, इससे सैमसंग गैलेक्सी ए22 5G की स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A22 4G स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस डिवाइस में यूजर्स को 6GB रैम और एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

इसके अलावा डिवाइस में 6.4 इंच का एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP के auxiliary लेंस होंगे। जबकि इसके फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy A22 की संभावित कीमत: लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy A22 को सबसे पहले रूस में लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में होगी। साथ ही इसे व्हाइट, ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक गैलेक्सी ए22 की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि सैमसंग ने फरवरी में Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में है। फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए12 स्मार्टफोन एंड्राइड 10 आधारित One UI Core 2.5 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है।

क्वाड कैमरा सेटअप :सैमसंग ने फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी ए12 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके साथ ही डिवाइस के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Galaxy A12 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा हैंडसेट में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इसका वजन 205 ग्राम है।