वरुण-नताशा का प्रेम विवाह आज, शामिल होंगे कई बड़े सितारे

0
720

मुंबई। बॉलिवुड के सबसे चार्मिंग बैचलर वरुण धवन आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। आज अलीबाग में दोनों अपने परिवार की मौजूदगी में प्रेम विवाह करेंगे। बी-टाउन के लिए यह साल 2021 की पहली शादी है और सभी की नजरें इसी पर लगी हुई हैं। इस शादी को लेकर सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए गए हैं ताकि कोई प्राइवेसी में दखल न दे सके।

शादी के वेन्यू के चारों तरफ काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं और कई सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। वरुण और नताशा की शादी के वेन्यू को फ्लेक्स बोर्ड से कवर किया गया है ताकि कोई भी बाहरी शादी के दौरान फोटो न क्लिक कर सके। ऐक्टर की फैमिली के स्टाफ को सेलफोन के उपयोग न करने के लिए कहा गया है।

इस शादी में कोविड की वजह से शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। वहीं, बॉलिवुड के ए-लिस्टर्स के शामिल होने की उम्मीद है। सलमान खान, कटरीना कैफ, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, मनीष मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के मौजूद रहने की खबरें हैं। शादी के लिए लग्जरी रिजॉर्ट मैनशन हाउस बुक किया गया है। यह एक एकड़ में फैला हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 25 कमरे, स्वीमिंग पूल और गार्डन एरिया सहित कई सुविधाएं हैं।

वरुण धवन की शादी में कई अन्य सेलेब्रिटीज के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है। शादी के समारोहों के लिए वरुण धवन के परिवार ने अलीबाग में समंदर के किनारे एक आलीशान रिजॉर्ट को बुक कराया है। शादी के फंक्शन्स में गेस्ट बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर तमाम सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी तरह से प्राइवेसी में दखल न हो सके। शादी के वेन्यू के चारों तरफ काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं। वहीं, वेन्यू कई सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। ऐक्टर की फैमिली के स्टाफ को सेलफोन के उपयोग न करने के लिए कहा गया।

हनीमून के लिए जाएंगे तुर्की
पिछले दिनों जहां यह कहा जा रहा था कि अपने कई प्रोजेक्ट्स की वजह से वरुण और नताशा हनीमून मनाने नहीं जाएंगे तो वहीं अब बॉलिवुड के गलियारों में चर्चा तो यह भी है कि शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए तुर्की जाने वाले हैं। तुर्की के इंस्तांबुल में वह सिरागन पैलेस में रुकेंगे। सिरागन पैलेस दुनिया के सबसे खूबसूरत और महंगे होटलों में से एक माना जाता है।