itel ने लॉन्च किया 7000 रुपये से भी कम में धांसू स्मार्टफोन

0
516

नई दिल्ली। भारतीय बजट स्मार्टफोन ब्रांड itel ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन itel Vision 1 Pro लॉन्च कर दिया है। itel Vision 1 Pro स्मार्टफोन की कीमत 6,599 रुपये है। फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। साथ ही फोन को दो कलर ऑप्शन ऑरा ब्लू और ओसियन ब्लू कलर ऑप्शन में भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फोन में फेस अनलॉक और मल्टी फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। फोन के साथ बॉक्स में चार्जर, केबल, यूजर मैनुअल, बैक केवर, वारंटी कार्ड और एक ब्लूटूथ हेडसेट मिलेगा, हालांकि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा।

स्पेसिफिकेशन्स : itel Vision 1 Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन वॉटरड्रॉप Incell डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन का रेजोल्यूशन 1600/720 पिक्सल होगा। फोन में 450 nits ब्राइटनेस दी गई है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.5% होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8MP लेंस समेत 2 VGA कैमरा और फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 5MP लेंस का सपोर्ट मिलेगा।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में 1.4 GHz Quad Core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो एंड्राइड 10 (Go एडिशन) बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 4000mAh की नॉन रिमूवल बैटरी मिलेगी। वही कनेक्टिविटी के तौर पर Volte/ViLTE/VoWiFi का सपोर्ट मिलेगा।