Realme Race के स्पेसिफिकेशन्स लीक, मिलेगा 125 वाट का फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट

0
467

नई दिल्ली। Realme Race कंपनी का 2021 में आने वाला पहला फ्लैगशिप फोन होगा और इसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अभी किसी लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है और यह भी जानकारी नहीं है कि स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में आएगा या नहीं। पिछले महीने, Realme के वाइस प्रेजिडेंट Xu Qi Chase ने रियलमी रेस के अहम स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन से जुड़ी जानकारी साझा की थी। अब एक टिप्स्टर Ice Universe ने वीबो पर Realme Race से जुड़ी नई डीटेल्स लीक की हैं।

MySmartPrice ने टिप्स्टर Ice Universe की वीबो पोस्ट को सबसे पहले सार्वजनिक किया। इस पोस्ट से खुलासा हुआ है कि रियलमी रेस में 5000mAh बैटरी, स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 12 जीबी रैम दिए जाएंगे। गौर करने वाली बात है कि स्मार्टफोन में 125वाट अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिलेगा जिसे लेकर दावा है कि डिवाइस कुछ ही मिनट्स में फुल चार्ज हो जाएगी।

टिप्स्टर ने पोस्ट में फोन की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में देखने पर फोन Oppo Ace 2 जैसा दिख रहा है। टिप्स्टर ने यह दावा भी किया है कि रियलमी रेस स्मार्टफोन Oppo Ace 2 का ही अपग्रेडेड वर्ज़न है। ओप्पो ऐस 2 को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। अगर रियलमी का फोन ऐस 2 का रीब्रैंडेड वर्जन होता है तो इसमें रियर पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और होल-पंच डिस्प्ले दी जा सकती है।

Realme Race की लॉन्च डेट का ऐलान अभी नहीं किया है। लेकिन कंपनी ने इसे स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला फोन बताया है, इसलिए उम्मीद है कि रियलमी रेस को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। शाओमी ने पहले ही मी 11 को फ्लैगशिप चिपसेट के साथ लॉन्च कर दिया है। जबकि वीवो के सब-ब्रैंड iQOO ने सोमवार को iQOO 7 फ्लैगशिप फोन से पर्दा उठा दिया। रियलमी रेस के बारे में आने वाले दिनों में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।