पेटीएम से LPG बुक कराने पर मिलेगा 500 रुपये का कैशबैक, इस तरह उठाएं लाभ

0
521

नई दिल्ली। ऑनलाइन पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। अब आपको पेटीएम से अपना एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यानी की पेटीएम से आप 694 रुपये का एलपीजी सिलेंडर केवल 194 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

बता दें कि 500 रुपये तक का यह पेटीएम का यह कैशबैक ऑफर पेटीएम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 31 दिसंबर 2020 तक उठा सकते हैं।

कैसे उठाएं इस ऑफर लाभ
कैशबैक का फायदा उठाने के लिए आपको Paytm ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद ऐप के होम पेज पर Show more ऑप्शन पर टैप करना होगा फिर Recharge and Pay Bills को सिलेक्ट करना पडेगा। इसके बाद आपको Book a Cylinder आइकन पर टैप करना पड़ेगा। इसके बाद आपको अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करना होगा।

यहां आपको तीन विकल्प भारत गैस , इंडेन गैस और एचपी गैस दिखाई देंगे। गैस प्रोवाइडर का चयन करने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करनी होगी। फिर Proceed बटन पर क्लिक करना होगा। बता दें कि पेटीएम गैस बुकिंग से पहले ‘FIRSTLPG’ प्रोमोकोड को अप्लाई करें और ऑफर का लाभ उठाएं।

महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर
बता दें कि दिसंबर महीने में आईओसी ने बिना सब्सिडी वाले गैस 14.2 किलोग्राम सिलेंडर की कीमत 594 रुपये से बढ़ाकर 644 रुपये कर दिया है। इतना ही नहीं कमर्शियल सिलेंडर के दाम में भी 56 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है।