Oppo A15s स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

0
510

नई दिल्ली। चीन की पॉप्युलर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने बीते दिनों स्मार्टफोन सेगमेंट में A सीरीज का विस्तार करते हुए Oppo A15 लॉन्च किया था, जो कि कम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस था। अब ओप्पो ए सीरीज में एक और धांसू मोबाइल Oppo A15s करने वाली है, जिसकी स्पेसिफिकेशंस डीटेल सामने आ गई है। यह फोन भी बजट सेगमेंट में ही लॉन्च किए जाने की खबरें आ रही हैं, जो कि शायद 10 हजार रुपये के आसपास रह सकती है। हाल ही में मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलिकॉम ने बताया कि ओप्पो ए15एस को जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

डिस्प्ले और प्रोसेसर
Oppo A15s के प्रमोशनल इमेज में इस फोन की खासियत और लुक के बारे में जानकारी मिल रही है। इस फोन में 6.52 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले लगा होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा। सिल्वर कलर में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि Oppo A15s को 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो ओप्पो ए15एस में Mediatek Helio P35 प्रोसेसर लगा होगा, जो कि प्राइस रेंज के अनुसार सही ही माना जा रहा है।

फीचर्स जबरदस्त
Oppo A15s में 4230mAh की बैटरी लगी होगी, जो शायद फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करे। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। बीते दिनों ओप्पो ने भारत में Oppo A15 लॉन्च किया था, जिसके लगभग सेम फीचर्स हैं।