ड्रग्स मामले में करिश्मा प्रकाश की विशेष अदालत ने स्थगित की जमानत याचिका

0
180

मुंबई। क्वान टैलेंट एजेंसी की पूर्व कर्मचारी करिश्मा प्रकाश की हर दिन मुश्किल बढ़ती जा रही है। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उनसे लगातार पूछताछ रहा है। इस बीच एनसीबी की विशेष अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को स्थगित कर दिया है। करिश्मा प्रकाश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर रह चुकी हैं। 

हाल ही में एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा था। जिसमें एनसीबी ने 10 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। करिश्मा प्रकाश ने पूछताछ से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका भी दायर की थी। जिसको अब विशेष अदालत ने 23 नवंबर तक के लिए स्थगित कर किया है।

बता दें कि करिश्मा प्रकाश को बीते दिनों एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स सीज भी किया गया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था। जांच एजेंसी ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश कई दिनों तक गायब रहीं। उन्होंने समन का कोई जवाब नहीं दिया था।

गौरतलब है कि हाल ही में कई फिल्म निर्माता और निर्देशकों के घर पर एनसीबी ने छापेमार कार्रवाई की। जिसमें से निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी ने कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। जिसके बाद मामले में फिरोज की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में खुली ड्रग रैकेट के खिलाफ एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की जा रही है।