रोल चाहिए तो मेरे सामने कपड़े उतारने होंगे, साजिद खान पर मॉडल का आरोप

0
567

मुंबई। बीते साल #MeToo मूवमेंट के दौरान बॉलिवुड से कई चौंकाने वाले नाम सामने आए थे। फिल्ममेकर साजिद खान का नाम भी इन लोगों में शामिल था। अब हाल ही में मॉडल पाउला ने फिर से उन पर हैरासमेंट का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वह उस वक्त 17 साल की थीं। पाउला ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट लिखा है। इसके बाद से ट्विटर प साजिद खान को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है।

पाउला ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ तो कई लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला लेकिन मैं हिम्मत नहीं कर पाई क्योंकि बाकी दूसरे ऐक्टर्स की तरह जिनके गॉडफादर नहीं हैं और उनको परिवार चलाना है, मैं शांत रही। अब मेरे साथ मेरे पैरंट्स नहीं हैं। मैं अपने लिए कमा रही हूं। मैं ये कहने की हिम्मत कर सकती हूं कि 17 साल की उम्र में साजिद खान ने मेरा उत्पीड़न किया था।’

ऑडिशन के दौरान की थी ‘गंदी बात’
पाउला आगे लिखती हैं कि जब साजिद ने उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया था तो उनके साथ गलत व्यवहार किया था। उन्होंने लिखा, उन्होंने मुझसे गंदी बात की। मुझे छूने की कोशिश की। उन्होंने ‘हाउसफुल’ फिल्म में रोल देने के लिए मुझे अपने सामने कपड़े तक उतारने को कहा था।

पता नहीं कितनी लड़कियों के साथ किया होगा ऐसा
पाउला आखिर में लिखती हैं, भगवान जानता है, पता नहीं कितनी लड़कियों के साथ उसने ऐसा किया होगा। मैं अब सामने कोई दया लेने नहीं आ रही हूं। बस मुझे लगा कि एक बच्ची के तौर पर मुझ पर इसका काफी असर पड़ा और मैंने चुप रहना ठीक समझा। लेकिन अब बहुत हो गया है ना? इन Bast**** को न सिर्फ कास्टिंग काउच बल्कि सपने चुराने के लिए सलाखों के पीछे होना चाहिए। लेकिन मैं रुकी नहीं। मैं गलती ये की कि चुप रही। बीते साल साजिद खान पर एक ऐक्टर, एक असिस्टेंट डायरेक्टर और एक जर्नलिस्ट ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था।