Huawei Enjoy 20 Plus के फोटो लीक, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

0
537

नई दिल्ली।हुवावे के अपकमिंग स्मार्टफोन Enjoy 20 Plus के लाइव फोटो और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। इसके साथ ही इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन Huawei Enjoy 20 के कुछ डीटेल के बारे में भी पता चल गया है। लीक फोटो में दोनों फोन को एक साथ देखा जा सकता है। हुवावे के इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स की तस्वीरों को स्लैशलीक्स ने लीक किया है।

8जीबी तक रैम और 128जीबी स्टोरेज
यह फोन 6जीबी और 8जीबी रैम ऑप्शन और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन ब्लैक, ग्रीन और वाइट कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फटॉग्रफी के लिए इंजॉय 20 प्लस के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। हुवावे फोन के कैमरा मॉड्यूल के अनुसार फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

6.5 इंच की स्क्रीन और 40 वॉट फास्ट चार्जिंग
शेयर की गईं तस्वीरों के अनुसार फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ LCD पैनल दिया गया है जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक MT6853 SoC चिपसेट मिल सकता है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड EMUI 10.1 के साथ आने वाले इस फोन में 4200mAh की बैटरी दी गई है जो 40 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

इंजॉय 20 में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
हुवावे इंजॉय 20 की बात करें तो इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो बैक पैनल में ऊपर बाईं तरफ स्क्वेयर मॉड्यूल में लगा है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं लगा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले या साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकते हैं।