Xiaomi Redmi Note 9 का आया नया कलर वेरियंट, जानें डीटेल

0
233

नई दिल्ली। शाओमी ने अप्रैल के आखिर में Redmi Note 9 स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया था। कंपनी ने अब Redmi Note 9 ग्लोबल मॉडल के नए ऑनिक्स ब्लैक कलर ऑप्शन की घोषणा की है। अप्रैल में यह स्मार्टफोन पोलर वाइट, मिडनाइट ग्रे और फॉरेक्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आया था। अब यह स्मार्टफोन एक नए कलर ऑप्शन में आ गया है। दूसरे उपलब्ध ऑप्शंस की तरह ही ऑनिक्स ब्लैक में ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश दी गई है।

Redmi Note 9 स्मार्टफोन भारत में एक्वा ग्रीन, आर्कटिक वाइट, पेबल ग्रे और स्कार्लिट रेड इन 4 कलर ऑप्शंस में मिलता है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह नया वेरियंट भारत में उपलब्ध होगा या नहीं। शाओमी ने Redmi Note 9 के नए ऑनिक्स कलर ऑप्शन की घोषणा एक डेडिकेटेड ट्वीट के जरिए की है। पिक्चर ट्वीट करने के साथ ही नए कलर के नाम को भी कन्फर्म किया गया है। नए कलर ऑप्शन में डीप ब्लैक फिनिश नहीं होगी, बल्कि यह हल्के शेड के साथ आया है।

भारत में इतनी है स्मार्टफोन की कीमत
Redmi Note 9 स्मार्टफोन भारत में अभी एक्वा ग्रीन, आर्कटिक वाइट, पेबल ग्रे और स्कार्लिट रेड कलर में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। यह कीमत 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 13,499 रुपये है। जबकि 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 14,999 रुपये है।

कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
Redmi Note 9 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।