सुशांत केस में फरेंसिक एक्सपर्ट का चौंकाने वाला खुलासा, जानिए

0
284


मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक नया मोड़ लेता जा रहा है। सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फरेंसिक एक्सपर्ट ने कई गड़बड़ियों का दावा किया है।

सुशांत सिंह की मौत को 2 महीने होने वाले हैं और आज भी उनसे जुड़ी खबरें सुर्खियों में हैं। मुंबई पुलिस की जांच में कुछ खास सामने नहीं आ सका, अब मीडिया इस मामले में कई नई बातें सामने ला रहा है। स्टिंग ऑपरेशन में ऐसी एक हैरानी वाली बात सामने आई है।

वीडियो में रिपोर्टर ने जब फरेंसिक एक्सपर्ट से पूछा कि क्या उन्हें घटनास्थल पर कुछ संदेहजनक दिखा था, जिसकी दोबारा जांच होनी चाहिए? इस पर एक्पर्ट कहते हैं, एक डायरी थी, जिसके कुछ पन्ने फटे थे। वहां खून के निशान वगैरह नहीं थे, न ही पंखा ज्यादा झुका था।

पहले पेज पर मृतक का नाम था और 3,4 पन्ने गायब थे। तो हमें पता नहीं चल सका कि क्या फाड़ा गया, किसने फाड़ा। यह बात हमने अपनी रिपोर्ट में भी दी है।फरेंसिक एक्सपर्ट ने यह भी बताया कि पुलिस ने फरेंसिक टीम से कुछ नहीं पूछा, उनके नेल सैम्पल्स नहीं लिए गए। साथ ही सुशांत के बेडरूम की कुंडी टूटी हुई थी। यह बात इसलिए भी हैरान करने वाली है क्योंकि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का कहना है कि उन्होंने चाबी वाले को बुलाया था। वहीं मुंबई पुलिस टीम की जांच पर अब कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत के पिता के वकील विकास भी कह चुके हैं कि मुंबई पुलिस नहीं चाहती कि निष्पक्ष जांच हो।

रिया चक्रवर्ती से ईडी ने की पूछताछ
वहीं ईडी (Enforcement Directorate) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान रिया ने ईडी के कई सवालों के ठीक-ठाक जवाब नहीं दिए। उनका कहना था कि उन्हें डिटेल्स याद नही हैं। वहीं, सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से भी पूछताछ की गई है। आज (8 अगस्त) को सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से ईडी ऑफिस में पूछताछ होगी