सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट ने दर्ज कराया बयान, 2 घंटे हुई पूछताछ

0
232

मुंबई। मुंबई पुलिस ने बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच में तेजी दिखाते हुए अब बॉलिवुड के बड़े नामों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में बॉलिवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अपने बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे। महेश भट्ट के अलावा पुलिस ने करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी पूछताछ करेगी।

पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट से लगभग 2 घंटे तक पूछताछ हुई। माना जा रहा है कि इस पूछताछ में महेश भट्ट से सुशांत की मानसिक स्थिति और सुशांत के उनकी गर्लफ्रेंड रिया से रिश्ते के बारे में भी जवाब-तलब किया गया। पुलिस का मानना है कि महेश भट्ट से पूछताछ के बाद सुशांत के केस को एक अलग व्यू मिल सकता है। इसके अलावा करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी पूछताछ की जाएगी।

इस पूछताछ के जरिए यह पता लगाया जाएगा कि क्या वास्तव में बॉलिवुड के कुछ लोगों ने सुशांत के खिलाफ गुटबंदी की थी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पहले ही बोल चुके हैं कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर से भी सुशांत के केस में पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने यह कदम तब उठाया है जबकि कुछ दिनों पहले ही ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और महेश भट्ट पर काफी सनसनीखेज आरोप लगाए थे।

उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलिवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी के शिकार हुए थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में आ गए। पुलिस इससे पहले आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, रूमी जाफरी और फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है।