सैमसंग गैलेक्सी A42 5G ऑनलाइन हुआ स्पॉट, जानिए फीचर्स

0
348

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) A सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन ए42 5जी (Samsung Galaxy A42 5G) को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस अकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हुई हैं। वहीं, अब इस स्मार्टफोन को चाइन 3सी साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसकी बैटरी की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक गैलेक्सी ए42 5जी की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

3सी चाइना सर्टिफिकेशन साइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, अगामी सैमसंग गैलेक्सी ए42 5जी स्मार्टफोन साइट पर SM-A426B मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है

सैममोबाइल साइट पर किया गया स्पॉट
आपको बता दें कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन को सबसे पहले सैममोबाइल साइट पर स्पॉट किया गया था। यहां यह स्मार्टफोन SM-A426B मॉडल नंबर के साथ लिस्ट था और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की बात कही गई थी।

सैमसंग ने मार्च 2020 में गैलेक्सी ए41 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके मॉडल और नाम के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy A41 का कैमरा
सैमसंग के इस नए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। इस फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A41 की बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 3500mAh की बैटरी है जो 15वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें टाइप-सी चार्जिंग, 4जी एलटीई और एनएफसी जैसे फीचर्स हैं।