रामपुरा बाजार की दुकानों से खराब होने वाला सामान निकाल नुकसान से बचाया

0
779

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि आज रामपुरा बाजार के व्यापारियो ने अपनी दुकानो से खराब होने वाला सामान निकाला। बड़ा बाजार होने की वजह से महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने रामपुरा क्षेत्र मे पूरे समय व्यवस्था को संभाले रखा।

रामपुरा व्यापार समिति के अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता एवं महामंत्री रामलाल नागर ने बताया कि कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र के बाहर वाले व्यापारियों को ज्वाला तोप पर बुलाकर अंदर प्रवेश करवाया गया ।जिसमें अरुण भार्गव ,नरेंद्र कुमार जैन, अभिमन्यु भावनानी सहित सभी पदाधिकारियों ने पूर्ण सहयोग दिया। इस अवसर पर सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चली।

महासचिव माहेश्वरी ने बताया कि हाडोती ऑफसेट प्रिंटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित प्रकाश जेन ने बताया कि हमारी ऑफसेट मशीने पूरे शहर में लगी हुई है। इनमें हेड क्लिनिगं की मियाद 20 दिन की होती है, अगर 20 दिन में इनकी क्लीनिंग नहीं कि जाय तो यह खराब हो जाते हैं।

उनका लिस्ट में नाम नहीं होने पर महासचिव अशोक माहेश्वरी स्वयं उनको रामपुरा कर्फ्यू क्षेत्र में लेकर गए और उनकी मशीनों की क्लीनिंग का कार्य करवाया। इससे इन व्यापारियों का 20 लाख रूपये का नुकसान होने से बचा। आगे भी अगर इस तरह की कोई बात सामने आती है तो महासंघ उसमें पूरा सहयोग करेगा।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने पुलिस उप अधीक्षक राम कल्याण मीणा से 6 मई को रात्रि 7:00 से 10:00 बजे तक शहर के कर्फ्यू ग्रस्त सबसे संवेदनशील बाजारो से माल निकाले जाने पर चर्चा करी ।कल 6 मई को सायं 7 बजे से 10 बजे तक अग्रसेन बाजार ,पाटन पोल, नंदग्राम ,बक्शपूरी कुंड की गली ,राम तलाई सूरजपोल के बाजार के व्यापारियो को अपनी-अपनी दुकानों से खराब होने वाला सामान निकालने दिया जाएगा।