कोटा में तीन और कोरोना संक्रमित मिले, आंकड़ा 212 पर पहुंचा

0
520

कोटा। शहर में सोमवार को सुबह 3 और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं । इन्हें मिलाकर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 212 पर जा पहुंचा है। नए मामलों में में एक इंद्रा मार्केट का 54 वर्षीय व्यक्ति और दो सुकेत के हैं। दोनो व्यक्ति सुकेत में पटेल कॉलोनी निवासी हैं।

राजस्थान में एक ही दिन 123 कोरोना पॉजिटव आये हैं। इसके बाद आंकड़ा बढ़ कर 3009 हो गया है। जोधपुर 73, चित्तौड़गढ़ 19,जयपुर 12 , अलवर, उदयपुर और बीकानेर 1-1, पाली 11, राजसमंद 2 एवं कोटा में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अभी तक राजस्थान में 75 मौतें हो चुकी हैं।

सब्जी बेचने वालों की स्क्रीनिंग होगी
रविवार को शहर में एक सब्जी विक्रेता के कोरोनावायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आया है। कलेक्टर कसेरा ने यूआईटी के उप सचिव राजेश जोशी को निर्देश दिया है कि वह कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में जो भी सब्जी बेचने वाले हैं, उनकी स्क्रीनिंग करवाएं। ऐसे में सोमवार को सुबह कर्फ्यू ग्रस्त एरिया के जो सब्जी वाले एंट्री प्वाइंट है। वहां पर सीएमएचओ डॉ. भूपेंद्र सिंह तंवर मेडिकल टीम भेजेंगे। जो सभी सब्जी बेचने वालों की स्क्रीनिंग करेगी। स्क्रीनिंग में किसी भी फल-सब्जी विक्रेता में कोरोना के लक्षण नजर आएंगे। उनको मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में ले जाया जाएगा, जहां पर कोरोना टेस्ट होगा।