कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में एयरफोर्स ने SMS अस्पताल जयपुर पर की पुष्पवर्षा

0
1116

जयपुर। इंडियन एयरफोर्स ने फाइटर प्लेन और हेलिकॉप्टर के जरिए रविवार को कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने जयपुर समेत देश के विभिन्न शहरों में फ्लाई पास्ट किया। इस दौरान राजस्थान में रविवार को सुबह 10 बजे से पौने 11 बजे के बीच राजधानी जयपुर में स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल और आरयूएचएस पर पुष्पवर्षा की गई।

सुबह 10 से सवा दस बजे के बीच एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर ने एसएमएस अस्पताल और प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस पर कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर और मेडिकल टीम में शामिल हेल्थ केयर वकर्स के सम्मान में पुष्पवर्षा की। इसके बाद 10:30 बजे फाइटर एयरक्राफ्ट ने राजस्थान विधानसभा भवन के ऊपर से एरियल सेल्यूट देते हुए उड़ान भरी।

दोगुनी मेहनत के करेंगे काम
डॉक्टर स्वाति ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। इस बीमारी से जंग में हम भी हिस्सा है। अब हम दुगने जोश के साथ काम करेंगे। दूसरी डॉक्टर पल्लवी यादव ने बताया कि घरवाले, आसपास के लोग भी मदद कर रहे हैं। परिवार वाले सुबह जल्दी खाना बनाकर दे देते हैं। हमारे सभी काम करके रखते हैं। अगर देश हमें सपोर्ट करता है तो सबको जोश मिलता है।

एसएमएस अस्पताल के डॉक्टर्स ने तालियां बजाकर हेलिकॉप्टर्स का स्वागत किया।

नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग
इस दौरान चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा और एसीएस हेल्थ रोहित कुमार सिंह, एसएमएस हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉक्टर डी एस मीणा भी मौजूद रहे। यहां सोशल डिस्टेंस बिल्कुल भी नजर नहीं आई। आया यहां कुछ सफाई कर्मचारियों ने अपने वेतन का मुद्दा भी डॉक्टर रघु शर्मा के सामने उठाया।