जश्न ए सरगम मेगा म्यूजिकल नाईट कल, पृथ्वी गंधर्व सजायेंगे सुरों की महफिल

0
9

कोटा। शहर में मेगा म्यूजिकल नाईट का आयोजन 8 सितम्बर को सृजन द स्पार्क कोटा चैप्टर के बैनर पर किया जा रहा है। ‘जश्न ए सरगम’ आयोजन के मुख्य सितारे प्रसिद्ध भारतीय गायक और संगीत निर्देशक पृथ्वी गंधर्व अपने सुरीले गानों की महफिल सजायेंगे।

अध्यक्ष डा.विजय सरदाना ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अति​थि पूर्व आईपीएस ऑफिसर प्रसन्न कुमार खमेसरा होंगे। सचिव डॉ. साकेत गोयल ने बताया कि 8 सितम्बर को शाम 7 बजे रोड नम्बर 1 पर स्थित रिलायबल टॉवर की तीसरी मंजिल पर स्थित सभागार में आयोजित की जाएगी।

कोषाध्यक्ष विकास अजमेरा ने बताया कि कार्यक्रम में प्रवेश कार्ड के माध्यम से ही दिया जाएगा। अध्यक्ष डॉ.विजय सरदाना ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अमित बंसल, जय जैन, डॉ. कपिल सिद्धार्थ को प्रोजेक्ट डॉयरेक्टर बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड, गजल, कव्वालियों सहित सूफी गानों के लिए ख्याति प्राप्त पृथ्वी गंधर्व अपनी सुरीली व मधुर आवाज में कोटा के संगीत प्रेमियों के साथ महफिल सजायेंगे।अमित बंसल ने बताया कि गंधर्व का साथ निभाने के लिए गिटार पर शहनावाज़ अहमद दिल्ली से व तबले पर राहुल मुम्बई से कोटा आ रहे है।