iQOO के दो नए फोन 25 हजार रुपये से कम में होंगे भारत में लॉन्च

0
13

नई दिल्ली। आइकू कम्पनी भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। 21 अगस्त को लॉन्च होने वाले इन फोन का नाम iQOO Z9s और Z9s Pro है। फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच आई GSMArena की एक रिपोर्ट में इन मिड-रेंज डिवाइसेज के कुछ खास फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Z9s में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट ऑफर करने वाली है। वहीं, Z9s प्रो में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट देखने को मिलेगा।

कैमरा: रिपोर्ट के अनुसार फोन्स में आपको फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। यह कैमरा Sony IMX882 सेंसर वाला होगा और इसमें आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन भी मिलेगा। इस कैमरे से यूजर 4K वीडियो भी शूट कर सकते हैं। साथ ही इसमें लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड भी ऑफर किया जाएगा। फोन्स की खास बात है कि इसमें आपको एआई इरेज और एआई फोटो इनहैंस का ऑप्शन मिलेगा। कंपनी Z9s Pro में 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी देने वाली है।

बैटरी: Z9 प्रो में आपको 5500mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी सिंगल चार्ज पर नॉर्मल यूज में एक दिन तक चल सकती है। कीमत की जहां तक बात है, तो दोनों फोन 25 हजार रुपये से कम के प्राइस टैग के साथ आ सकते हैं।

3D कर्व्ड डिस्प्ले: कंपनी के ये नए फोन स्लिम प्रोफाइल वाले होंगे और इनकी थिकनेस केवल 7.49mm होगी। साथ ही इन फोन में आपको 3D कर्व्ड डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। पीक ब्राइटनेस लेवल की बात करें, तो Z9s में कंपनी 1800 निट्स और Z9s प्रो में 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल देने वाली है।