Realme के दो नए फोन पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए फीचर

0
22

नई दिल्ली। रियलमी कम्पनी 30 जुलाई को अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज- Realme 13 Pro Series को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस सीरीज की अर्ली ऐक्सेस सेल का ऐलान कर दिया है।

रियलमी के नए डिवाइसेज की अर्ली ऐक्सेस सेल कल यानी 30 जुलाई शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लाइव रहेगी। खास बात है कि कंपनी नई सीरीज के फोन्स पर बैंक ऑफर्स में 3 हजार रुपये का डिस्काउंट देने वाली है। इसके अलावा इन फोन्स को आप 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे।

फोन को 12 अगस्त से पहले ऐक्टिवेट करने वाले यूजर्स को एक साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी और 30 दिन का फ्री रिप्लेसमेंट भी देगी। कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन ऑफर करने वाली है। इनका नाम – Realme 13 Pro और Realme 13 Pro Plus है। कीमत की बात करें, तो 13 प्रो की शुरुआती कीमत 25 हजार रुपये हो सकती है। वहीं, 13 प्रो प्लस की कीमत 30 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है।

फीचर
लॉन्च से पहले कंपनी ने 13 प्रो और 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को कन्फर्म कर दिया है। दोनों फोन में रियलमी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 5G चिपसेट ऑफर करने वाली है। नई सीरीज के डिवाइसेज में 9-लेयर 3D VC कूलिंग सिस्टम दिया गया है। यह इस सेगमेंट में सबसे बड़ा है और फोन को हेवी यूज के दौरान हीट नहीं होने देता। रियलमी 12 प्रो सीरीज 5000mAh की बैटरी के साथ आती है, लेकिन नई सीरीज में आपको 5200mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। फोन का प्रो वेरिएंट 45 वॉट और प्रो प्लस वेरिएंट 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए प्रो प्लस में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो Sony LYT-701 और Sony LYT-600 लेंस के साथ आएंगे। फोन के रियर कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और एआई फीचर्स से लैस होंगे। नए फोन में कंपनी IP65 रेटिंग देने वाली है। डिवाइसेज में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 7i प्रोटेक्शन के साथ आएगा।