iPhone जैसी डिजाइन और जोरदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा इनफिनिक्स का यह फोन

0
35

नई दिल्ली। इनफिनिक्स कंपनी एक और नया बजट फोन पेश करने जा रही है। नोट सीरीज का नया डिवाइस Infinix Note 40X 5G नाम से आएगा और इसकी लाइव इमेजेस लीक हुई हैं। नए फोन के लॉन्च से पहले ही उसका डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं।

नया इनफिनिक्स स्मार्टफोन में पावरफुल MediaTek Dimensity प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलेगी और इसके बैक पैनल पर 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलेगी और इसे 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। अच्छी बात यह है कि इस डिवाइस की कीमत 10 हजार रुपये के करीब रहने वाली है।

लीक्स में नए Infinix Note 40X 5G की लाइव इमेसेज दिखी हैं और इसका रियर डिजाइन ग्लॉसी ब्लू फिनिश के साथ नजर आया है। बैक पैनल पर चौकोर मॉड्यूल में तीन कैमरा सेंसर दिए गए हैं और कैमरा मॉड्यूल iPhone लाइनअप के कैमरा जैसा दिखता है। इस फोन का डिजाइन पीछे से किसी आईफोन जैसा नजर आता है।

स्पेसिफिकेशंस
इनफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। इसमें अच्छी परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6300 5G प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलेगा। Infinix Note 40X 5G के बैक पैनल पर 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

कैमरा
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP फ्रंट कैमरा मिलेगा। बजट डिवाइस में ब्लूटूथ के अलावा NFC कनेक्टिविटी भी मिलेगी और IR ब्लास्टर के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इस फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

संभावित कीमत
कंपनी ने संकेत दिए हैं कि नए बजट स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये के करीब रहने वाली है। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शंस- ब्लू और स्टारलिट ब्लैक में पेश किया जा सकता है।