कोटा की विभिन्न लोकेशन पर फिल्माई ‘कोटा फैक्ट्री सीजन-3’ जल्द होगी रिलीज

0
26

कोटा। Kota Factory Season 3: कोटा फैक्ट्री सीजन-3 वेब सीरीज 20 जून को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग कोटा में 27 सितंबर से 27 अक्टूबर 2023 के बीच शहर की विभिन्न लोकेशन पर की गई थी। इसमें राजस्थान और देश के विभिन्न कलाकारों ने इस अपनी भागीदारी निभाई है।

लाइन प्रोड्यूसर राजस्थान सुभाष सोरल ने बताया कि कोटा फैक्ट्री सीजन-3 के डायरेक्टर प्रतीश मेहता हैं। उन्होंने इसमें कोटा कोचिंग की पॉजिटिव एनर्जी को बहुत ही बखूबी और सुंदरता के साथ दिखाया है। कोटा में बने ओवर ब्रिज, चंबल रिवर फ्रंट का एक भाग, अनंतपुरा फ्लाईओवर, दादाबाड़ी फ्लाईओवर, राजीव गांधी फ्लाईओवर, विज्ञान नगर, बजरंग नगर, श्रीनाथपुरम पर भी शूटिंग की गई है।

सोरल ने बताया कि इस फिल्म में युवा कलाकारों ने बेहद ही सुंदर, रोमांचकारी और गंभीर अभिनय किया है। इसके साथ ही संभावना जताई जा रही है कि बडे पर्दे की फिल्मों की शूटिंग भी अब जल्द ही कोटा में देखने को मिलेगी। कोटा में इस शूटिंग के लिए कोटा के कोचिंग संस्थान एलन, मोदी ग्रुप व अन्य कोचिंग संस्थान, जिला व पुलिस प्रशासन का भी सहयोग मिला है। यहां देखिए ट्रैलर

इसमें कई वास्तविक घटनाओं का भी समावेश किया गया है, जिसे युवा कलाकारों ने बखूबी अपनी एक्टिंग में दिखाया है। इस फिल्म में कोटा के करीब 600 व्यक्तियों व कलाकारों ने अलग-अलग रूप में अपनी भूमिका अदा की है। इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार जीतू भैया, एहसास चन्ना, आलम खान, मयूर, वृतिका, रंजनराज मुख्य भूमिका में हैं। टीवीफ प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म में कोटा कोचिंग की सुखद घटनाओं को प्रदर्शित किया गया है।

शूटिंग के दौरान जिला प्रशासन, यूआईटी प्रशासन, पर्यटन विभाग, पुलिस प्रशासन, नगर निगम का सहयोग रहा। कोटा से एडवोकेट भुवनेश महावर, आदिल, आशु, जीतू, पार्षद नंदकिशोर शर्मा (नंदू), अंशुल ने शूटिंग में सहयोग किया। वहीं को-ऑर्डिनेशन में सलोनी सोरल, विशाल शर्मा, लक्ष्य, लविशा शामिल थे। पूरे प्रोजेक्ट के सफल आयोजन पर विजय चतुवेर्दी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया है।