Motorola G सीरीज का नया स्मार्टफोन तगड़े कैमरा और डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

0
39

नई दिल्ली। मोटोरोला ने कुछ दिन पहले अपनी G सीरीज के नए फोन- Motorola G64 5G को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी इसी सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला के इस नए डिवाइस का नाम- Moto G85 5G है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच यह फोन कुछ यूरोपियन रिटेलर्स की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इससे माना जा रहा है कि इसकी लॉन्ट डेट अब नजदीक ही है।

लिस्टिंग के अनुसार फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 300 यूरो (करीब 27 हजार रुपये) है। फोन के फीचर्स के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। माना जा रहा है कि यह फोन मोटोरोला G84 5G के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करने वाला है। फिलहाल आइए जानते हैं कि मोटोरोला G84 5G के फीचर्स के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह pOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। 8 मेगापिक्सल वाला कैमरा डेप्थ और मैक्रो लेंस का भी काम करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे मेन कैमरे की खास बात है कि यह OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को भी सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटोरोला का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एनएफसी जैसे ऑप्शन मिलते हैं।