कोटा दशहरा 2022: सिने संध्या में कनिका एवं चांदनी के गीतों ने दर्शकों को किया दीवाना

0
267

विनोद राठौड़ के सुपर हिट गीतों पर झूमे श्रोता

कोटा। राष्ट्रीय दशहरा मेले में गुरुवार को बॉलीवुड गीतों का जलवा देखने को मिला। विजयश्री रंगमंच पर सिने संध्या में कनिका कपूर, विनोद राठौड़ और चांदनी मुखर्जी ने अपने सुपर हिट गानों से लोगों को दीवाना कर दिया।

कनिका कपूर अपनी प्रस्तुति देने स्टेज पर आई तो उनके गानों के साथ युवा वर्ग जमकर झूमा। कनिका ने चिट्टियां कलाइयां…’ पर मंच पर एंट्री की तो युवाओं में जोश भर गया। इसके बाद उन्होंने ” दमादम मस्त कलंदर…” सुनाकर श्रोताओं को झुमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद उमर सरिया… मोरनी बनके… आजा सोणिया..” सरीखे गीतों से मंच को लूट लिया। फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के गीत ‘बेबी डॉल…’ पर हर कोई खड़ा होकर थिरकने लगा।

कनिका कपूर में कई गानों के रीमिक्स से अपने गाने की शुरुआत की इसके बाद उन्होंने एक से एक बढ़कर प्रस्तुति दी। फिल्मी नाइट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का जादू सिर चढ़कर बोलता रहा। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के गाने ‘लवली..’ पर युवा थिरके। कनिका कपूर ने ‘एक दो तीन चार…’ सुनाकर युवाओं में जोश भरा।

गाने शुरू हुए तो फरमाइशों का दौर चला। कनिका के सबसे हिट गाने बेबी डॉल के लिए युवाओं ने खूब फरमाइश की। कनिका ने गाना शुरू किया तो परिसर में बैठे युवा थिरकने लगे। बॉलीवुड के गाने ‘मै ठुमका लगा के नांचू…’, ‘बचना ए हसीनों…’ पर देर रात दर्शक झूमते रहे। देर रात तक गानों की महफिल जमीं।

पल्लू लटके से लड़की आंख मारे तक छेड़ा हर रंग
गायिका कनिका कपूर ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। बॉलीवुड के गाने लड़की आंख मारे, पल्लू लटकै, एक दो तीन चार, दिल चोरी साड्ढ़ा हो गया, मेरा पिया घर आया हो रामजी, लैला ओ लैला, दम मारो दम और बचना ए हसीनों गानों की शानदार प्रस्तुति दी। हर रंग के गाने दर्शकों सुनाकर वाहवाही लूटी।

कनिका को मोबाइल में कैद करने की होड़
फिल्मी नाइट में पहुंचे युवाओं ने अपने मोबाइल में हर पल को कैद करने की कोशिश की। कनिका के गानों के दौरान युवा मोबाइल लेकर वीडियो बनाते रहे। इस दौरान पुलिस को कई बार युवाओं को बैठाना पड़ा।

छुपाना भी नहीं आता…..
गायक विनोद राठौड़ ने अपने प्रसिद्ध गीतों ‘नायक नहीं खलनायक हूँ मैं…, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं…, कभी खुशियों की सरगम…, दिल देने की रुत आई…, ए मेरे हमसफर…’ से झूमने पर मजबूर कर दिया।

हिन्दी फिल्मों के गायक विनोद राठौड़ व चांदनी मुखर्जी ने एक के बाद एक गीतों की प्रस्तुतियां दे कर श्रोताओं को रात तक बांधे रखा। खलनायक फिल्म के गाने नायक नहीं खलनायक हूं मैं….के साथ लोगो के बीच में से विनोद राठौड़ मंच तक पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने लोग आतुर हो गए। इसके बाद राठौड़ ने मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म के डायलॉग से माहौल को मस्ती भरा कर दिया।

उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस गाना गाया। तो बच्चा पार्टी स्टेज तक पहुची और झूम उठी। राठौड़ ने “छुपाना भी नहीं आता, जताना भी नहीं आता…”, “हमें तुमसे मोहब्बत है..”, “बताना भी नही आता…”, “कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला…,” “ए मेरे हम सफर… सहित कई गीतों की प्रस्तुतियां दी।

गायिका चांदनी मुखर्जी ने शुरुआत “पहला नशा, पहला खुमार… बाहों में चले आओ..” से की। इसके बाद “रोज रोज आखों के तले.., एक ही सपना चले.., रातभर काजल जले.., आखों में इस तरह ख्वाब का दीया जले…गाना प्रस्तुत किया तो लोगों ने तालियां बजाई। उसके बाद मुखर्जी ने आशा भोंसले के गाये गीत पिया तू अब तो आ जा…, दम मारो दम… अपनी आवाज में सुनाए ।