Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक 5 सितंबर को भारत में होगी लॉन्च, जानें कीमत

0
180

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी HOP Electric Mobility 5 सितंबर को अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Hop Oxo भारत में लॉन्च करेगी। अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक देखने में स्पोर्टी लग रही है।

रेंज : HOP Electric Mobility की अपकमिंग मोटरसाइकिल Hop Oxo में बड़ी बैटरी पैक मिल सकता है। कयास लगाया जा रहा है कि ये बाइक 150 किमी से अधिक की रेंज दे सकती है। यह मोटरसाइकिल दूर से देखने में यामाहा FZ-Fi जैसी थोड़ा-थोड़ा लग रहा है।

कीमत: हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक ईवी की कीमत 1.20 लाख (एक्स-शोरूम) रख सकती है। भारतीय बाजार में मोटरसाइकिल के संभावित प्रतिद्वंदी Revolt RV 400, Tork Kratos और Oben Rorr हैं। इसे पूरे भारत में कंपनी के 140 टचप्वाइंट के माध्यम से बेचा जाएगा, जिसमें पिछले छह महीनों में खोले गए 60 से अधिक नए डीलरशिप शामिल हैं।

बुकिंग: लॉन्च से पहले ही Oxo 100 को 5,000 यूनिट्स से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है और हाई डिमांड को देखते हुए कंपनी को इसकी बुकिंग बंद करनी पड़ी। इसकी बुकिंग महज 999 रुपये के साथ शुरू की गई थी।

ARI सर्टिफिकेट: आपको जानकारी के लिए बता दें, इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक की जबरदस्त फरफ़ॉर्मेंस को प्रूफ करने के लिए इसे 20 शहरों के 75,000 किलोमीटर की सड़क पर टेस्ट किया गयाहै। जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक बाइक को ARI सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है। ये टेस्टिंग जयपुर, जोधपुर, पटना और कोलकाता जैसे शहरों में हुआ है।