सैमसंग गैलेक्सी A04 Core और गैलेक्सी M04 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होंगे

0
170

नई दिल्ली। सैमसंग दो नए स्मार्टफोन के साथ अपनी एंट्री-लेवल ए-सीरीज़ का विस्तार करने की प्लानिंग कर रहा है। Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को जल्द ही दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में Galaxy A04 को लॉन्च किया था। इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे ये कन्फर्म हो जाता है की फोन जल्द भारत में दस्तक देने वाले हैं।

गैलेक्सी ए04 कोर और गैलेक्सी एम04 को गीकबेंच डेटाबेस पर भी देखा गया है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A04 Core को मॉडल नंबर SM-A042F/DS के साथ BIS डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। इस बीच, गैलेक्सी M04 में SM-M045F/DS मॉडल नंबर होने की बात कही गई है। सैमसंग आने वाले दिनों में इन स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च कर सकती है।

Galaxy A04 Core हैंडसेट 3GB रैम के साथ पैक हो सकता है और Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चल सकता है। रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि यह स्मार्टफोन एक मीडियाटेक हेलियो G35 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। गैलेक्सी ए04 कोर की लीक हुई मार्केटिंग इमेज से पता चलता है कि स्मार्टफोन में इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले होने की संभावना है। यह ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर में आ सकता है।

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी M04 को गीकबेंच डेटाबेस पर भी देखा गया था। कहा जाता है कि यह Android 12 के साथ आता है और इसमें 3GB RAM है। स्मार्टफोन IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ आएगा, जिसका मतलब यह हो सकता है कि इसमें MediaTek Helio G35 SoC होगा।