150W फास्ट चार्जिंग और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा OnePlus स्मार्टफोन

0
210

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) कंपनी अब एक नए हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Vanilla OnePlus 10 है। इसी बीच टिपस्टर योगेश ब्रार ने एक ट्ववीट करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। टिपस्टर के अनुसार Vanilla OnePlus 10 का कोडनेम ‘Project Ovaltine’ है और यह जुलाई 2022 के आखिर में लॉन्च होगा। ब्रार के अनुसार कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर करने वाली है।

इससे पहले टिपस्टर मैक्स जैम्बोर ने वनप्लस 10 वनीला वेरिएंट के बारे में कहा था कि कंपनी इसे लॉन्च नहीं करेगी। जैम्बोर ने कहा था कि वनप्लस 10T इस साल लॉन्च होने वाला कंपनी का आखिरी फ्लैगशइप होगा। वहीं, दूसरी तरह टिपस्टर योगेश ब्रार की रिपोर्ट इससे बिल्कुल अलग है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले LTPO टेक्नॉलजी और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। टिपस्टर योगेश ब्रार की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है।

50 मेगापिक्सल का कैमरा : इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर लगा हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

4800mAh की बैटरी: कंपनी इस फोन में 4800mAh की बैटरी दे सकती है। यह बैटरी 150 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12 दिया जा सकता है।