Ferrari Purosangue SUV का टीजर रिलीज, शानदार लुक में आई नजर

0
240

नई दिल्ली। लग्जरी कार का निर्माण करने वाली कंपनी Ferrari ने Purosangue SUV को आधिकारिक रूप से टीजर जारी किया है, जिसमें काफी हद तक गाड़ी की डिजाइन दिखाई दे रही है। हालांकि, हल्की लाईट के चलते Purosangue SUV की गाड़ी को ठीक ढंग से नहीं देखा जा सका है।

शेयर टीजर में नई फ्रंट ग्रिल और पतली डीआरएल लाइनों के साथ बोनट दिखाया गया है। हालांकि, एक एसयूवी की तरह इस गाड़ी को किसी भी अन्य Ferrari की तुलना में बिगर रोड प्रेजेंस माना जाता है। वहीं इस गाड़ी के ग्रील में हॉर्स नोज दिखाई दे रहा है। इससे पहले स्पाई शॉट में पता चला था की कंपनी की ये लग्जरी गाड़ी Ferrari Roma से मिलती जुलती है।

इंजन और पॉवरट्रेन :Purosangue में रोमा जैसी इंजन मिलने की संभावना है, जिसमें 3.9 लीटर वी8 इंजन दिया गया है। इसमें हाइब्रिड सिस्टम भी दिया जा सकता है। जैसा कि अन्य SUV में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम मिलता है, उम्मीद है कि Ferrari की इस एसयूवी में भी ये सुविधा मिल सकती है।

लग्जरी कार Purosangue कब लॉन्च होगी, इसकी कीमत क्या होगी इन सब के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। ऑटो एक्सपर्ट्स कयास लगा रहे हैं कि इस लग्जरी गाड़ी का प्रोडक्शन 2022 में शुरू होगा।