Samsung Galaxy A73 5G स्मार्टफोन 108MP कैमरा और दमदार फीचर के साथ होगा लॉन्च

0
149

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy A73 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन को हाल में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया था और अब इसे FCC सर्टिफिकेशन भी मिल गया है। FCC पर सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A736B और SM-A736B/DS है। इस लिस्टिंग में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो मौजूद नहीं है, लेकिन जितनी डीटेल मौजूद है उसके हिसाब से यह फोन 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। लीक रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फोन में कंपनी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट और हाई रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की स्क्रीन पंच-होल डिजाइन के साथ आएगी और इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। सैमसंग का यह फोन कम से कम 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट ऑफर कर सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक टेलिफोटो और एक ऑग्जिलरी सेंसर शामिल हो सकते हैं। फोन बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है और यह ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा।